Samsung ने लॉन्च किया नया फिटनेट ट्रैकर, बैटरी लाइफ सचमुच है जानदार

त्योहारी सीजन में अब सभी बड़ी छोटी कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स लॉन्च करने में जुट गई हैं. लोगों के बीच खरीदारी के ट्रेंड को देखते हुए कोरियाई कंपनी Samsung ने नया फिटनेस ट्रैकर (Fitness Tracker) लॉन्च किया. सैमसंग ने इस नए गैजेट को गैलेक्सी फिट2 (Galaxy Fit2) नाम दिया है. गैलेक्सी फिट2 स्लिम, लाइटवेट, लम्बी अवधि वाले बैटरी वाला और ट्रैकिंग फीचर्स से लैस है. खास बात इसकी बैटरी लाइफ है.


मात्र 3999 रुपये में मिलेगा ये नया ट्रैकर हमारी सहयोगी वेबसाइट zeebiz.com के अनुसार इसका वजन 21 ग्राम है और 159 mAh की बैटरी से लैस है. इस बैटरी के साथ यह एक बार चार्ज में 15 दिनों तक काम कर सकता है. इसकी कीमत 3999 रुपये है और यह दो रंगों-काले और स्कारलेट में उपलब्ध है. इसकी बिक्री 16 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है. Galaxy fit2 में एक इंडेंटेड स्ट्रिप है जो पसीने को जमा नहीं होने देती.

गैलेक्सी एस20 एफसी का 256जीबी वेरिएंट लॉन्‍च सैमसंग ने फिटनेस ट्रैकर से पहले Galaxy S20 एफसी स्मार्टफोन का 256जीबी वेरिएंट (फैन एडिशन) लॉन्च किया था. इसक कीमत 53,999 रुपये है. Samsung S20 एफई (8जीबी-256जीबी) के क्लाउड नेवी रंग की प्री-बुकिंग 17 अक्टूबर से सैमसंग डॉट कॉम के अलावा प्रमुख ऑफलाइन एवं ऑनलाइन रिटेल स्टोर्स पर किया जा सकता है. इसकी डिलीवरी 28 अक्टूबर तक होगी.

गैलेक्सी M31 भी बाजार में सैमसंग ने बीते हफ्ते M31 प्राइम को लॉन्च किया, जो कि स्मार्टफोन का एक विशेष संस्करण है. फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए 6000mAh की शक्तिशाली बैटरी को ध्यान में रखते हुए इसे amazon.in के साथ संयुक्त रूप से विकसित किया गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 16,499 रुपये रखी गई है और यह तीन रंगों में उपलब्ध हैं : ओशेन ब्लू, स्पेस ब्लैक और सबसे नए आईसबर्ग ब्लू.

0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें