Kia Seltos का एनिवर्सरी गिफ्ट, ग्राहकों के लिए आया नया एडिशन

बीते साल की बात है, दक्षिण कोरिया की ऑटो कंपनी Kia Motors ने Seltos को भारत में लॉन्‍च किया था. इस एसयूवी कार की जबरदस्‍त डिमांड है. अब Kia मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी सेल्टॉस की पहली एनिवर्सरी के मौके पर ग्राहकों को एक खास तोहफा दिया है.


Today Newswala

दरअसल, कंपनी ने Kia सेल्‍टॉस का एनिवर्सरी एडिशन पेश किया है. इसकी शोरूम कीमत 13.75 लाख से 14.85 लाख रुपये के बीच है. यह पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्प में उपलब्ध होगी.

कंपनी ने कहा कि इसमें 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन है. इसके मैनुअल ट्रांसमिशन का दाम 13.75 लाख रुपये और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का 14.75 लाख रुपये रखा गया है. वहीं डीजल इंजन के मैनुअल ट्रांसमिशन एडिशन का दाम 14.85 लाख रुपये है.

कंपनी ने सेल्टॉस के एनिवर्सरी एडिशन के इंटीरियर और एक्सटीरियर में कई बदलाव किए हैं. वहीं लुक और फीचर्स में भी नए अपडेट्स देखने को मिल रहे हैं. इस एडिशन के महज 6000 यूनिट्स की भारत में बिक्री होगी.


Today Newswala

आपको बता दें कि बीते साल सेल्‍टॉस की लॉन्चिंग के बाद इस कार ने बिक्री के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. अब तक इसकी बिक्री 1 लाख से ज्‍यादा हो चुकी है, जो अपने सेग्‍मेंट में सबसे ज्‍यादा है. अब देखना अहम है कि त्‍योहारी सीजन में सेल्‍टॉस के नए एडिशन को कैसा रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है.


0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें